राजस्थान

rajasthan

पड़ोसी युवक ने 6 साल के बालक के साथ किया कुकर्म, आरोपी फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 8, 2024, 3:20 PM IST

धौलपुर में 6 साल के बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है.

बालक के साथ कुकर्म
बालक के साथ कुकर्म

धौलपुर.जिले केसैपऊ थाना इलाके में 6 साल के बालक के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म किया है. आरोपी बहला फुसलाकर बालक को पार्वती नदी के पास ले गया और वारदात को अंजाम दिया. बालक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है.

घटना को लेकर थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव में 6 साल के बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. बालक के परिजनों ने नामजद पड़ोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. बालक का मेडिकल कराया जाएगा. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है. गांव से आरोपी फरार हो चुका है, जिसके बाद उसके संभावित ठिकानों पर पुलिस की ओर से दबिश दी जा रही है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें. अजमेर के बाल सदन में बालक के साथ कुकर्म, संस्था के कर्मचारी पर आरोप, केस दर्ज

मामला 6 जनवरी को सैपऊ थाना इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है. 6 साल का बालक घर के सामने खेल रहा था. इस दौरान पड़ोसी युवक बालक को बहला फुसलाकर बाइक पर बिठाकर पार्वती के जंगलों की तरफ ले गया और झाड़ियों में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य और कुकर्म किया है. इसके बाद आरोपी शाम को बालक को घायल अवस्था में छोड़कर गांव से फरार हो गया. बालक की स्थिति देख परिजनों के होश उड़ गए. घायल अवस्था में बालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बालक का उपचार किया जा रहा है. घटना से परिजनों में भारी रोष देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details