राजस्थान

rajasthan

Dholpur: बच्चों का हुआ था झगड़ा, शराब के नशे में पड़ोसी ने महिला को मारी गोली...आरोपी फरार

By

Published : Dec 28, 2021, 1:58 PM IST

Updated : Dec 28, 2021, 5:43 PM IST

धौलपुर के एक गांव में पड़ोसी ने नशे में धुत्त पड़ोसन को गोली मार दी. महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Women admitted in Baseri CHC) से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच हुए झगड़े के बाद खुन्नस में गोली चलाई गई.

Neighbor shot woman in Dholpur
बच्चों के झगड़े में चली गोली

धौलपुर: बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सागोरी में 15 दिन पूर्व दो पड़ोसियों के बच्चे में हुए विवाद को लेकर बदला लेने की नीयत से एक व्यक्ति ने महिला की जांघ में गोली मार (Neighbor Shot Woman in Dholpur) दी. रात में महिला को गंभीर हालत में बसेड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Women admitted in Baseri CHC) पर भर्ती कराया. लेकिन हालात गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक सागोरी गांव में पड़ोसियों के बच्चों में 15 दिन पूर्व विवाद हुआ था. पुराने विवाद को लेकर 27 दिसंबर की रात आरोपी शराब के नशे में हथियार लेकर पीड़ित के घर पहुंच गया. पीड़ित पक्ष के अनुसार महिला खाना बनाने जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने हथियार निकाल कर फायरिंग कर (Neighbor Shot Woman in Dholpur) दी. गोली जांघ में लगी और वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई. महिला को जमीन पर गिरता देख और शोर मचते देख आरोपी मौके से फरार हो गया.

पढ़ें- Crime in Mount Abu : माउंट आबू नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष पर जानलेवा हमला

महिला को रेफर किया गया जिला अस्पताल

घायल महिला को परिजनों ने नजदीकी बसेड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Women admitted in Baseri CHC) पर भर्ती कराया. लेकिन घाव गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में महिला का उपचार किया जा रहा है. पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ बसेड़ी थाना पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

पुलिस के मुताबिक वो इस मामले में घायल महिला का मेडिकल कराकर फरार आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

Last Updated : Dec 28, 2021, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details