राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः जंगल की तरफ दूध लेने गया अधेड़ हुआ लापता, पुलिया के पास खून के निशान और मिर्ची पाउडर मिले...अनहोनी की आशंका

By

Published : Aug 11, 2021, 12:25 PM IST

Updated : Aug 11, 2021, 3:36 PM IST

धौलपुर में बुधवार सुबह से लापता अधेड़ का अब तक कई सुराग नहीं मिल पाया है. हालांकि परिजनों को रास्ते में खून के निशान घसीटने जैसी हालत में मिले है. पुलिस भी अधेड़ की तलाश में जुट गई है.

धौलपुर में लापता अधेड़, middle aged missing in dhaulpur
लापता अधेड़ की तलाश में जुटी पुलिस

धौलपुर.जिले के कोतवाली थाना इलाके के शेरगढ़ किले के पास घर से दूध लेने गए अधेड़ के घसीटने और खून के निशान मिलने से सनसनी फैल गई. मोके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बचन मीणा पुलिस बल के साथ पहुंच गए, लेकिन लापता अधेड़ का सुराग नहीं लगा. हत्या की आशंका को देखते हुए परिजनों को चिंता हो रही है. पुलिस ने एफएसएल टीम मौके पर बुलाकर घटनास्थल के नमूने लिए.

पढ़ेंःबाड़मेरः पति के सामने दरिंदों ने पत्नी की अस्मत को किया तार-तार, तीन हिरासत में

जानकारी के मुताबिक पुराना शहर निवासी 55 साल के अनिल उर्फ कक्कन गुप्ता पुत्र शिवनारायण गुप्ता बुधवार सुबह घर से शेरगढ़ किले के पास दूधिया के घर दूध लेने गए था, लेकिन जब अनिल गुप्ता काफी समय तक घर नहीं पहुंचे तो पत्नी को चिंता हुई. पत्नी ने दूधिया को फोन लगाकर गुप्ता के बारे में पूछा तो दूधिया ने कहा वो दूध लेने नहीं आए थे.

लापता अधेड़ की तलाश में जुटी पुलिस

परिजन दूधिया के घर की तरफ चल दिए, लेकिन शेरगढ़ पुलिया के पास खून के निशान घसीटी हुई अवस्था में पाये गए. जिससे परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधेड़ की इधर-उधर जंगलों में तलाश थी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका. पुलिया के नीचे पानी भी काफी तेज रफ्तार में बह रहा है.

लापता व्यक्ति अनिल गुप्ता के छोटे भाई सुनील कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह 4 बजे शेरगढ़ किले के पास दूध लेने जाते थे, लेकिन बुधवार को जब 3 घंटे तक घर वापस नहीं लौटे तो दूधिया के घर फोन लगाया गया.

पढ़ेंःजयपुर में दम तोड़ती इंसानियत, बीमार व्यक्तियों की मदद करने की बजाय सामान लूट कर ले गए लोग

परिजनों की आशंका के मुताबिक अधेड़ की निर्मम हत्या कर शव को चंबल के बीहड़ या पानी में फेंक दिया गया है. फिलहाल घटना पुलिस के लिए पहेली बन गई है. अधेड़ की हत्या हुई है या अन्य मामला है इसका खुलासा जांच के बाद ही होगा.

मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बचन सिंह मीणा ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर नमूने लिए हैं. अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Aug 11, 2021, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details