राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

By

Published : May 4, 2020, 6:45 PM IST

धौलपुर के नादौली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

धौलपुर राजाखेड़ा न्यूज, dholpur news
विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत

राजाखेड़ा (धौलपुर). जिले के राजाखेड़ा उपखंड के नादौली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया.

धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

घटना को लेकर मृतका के पिता ज्ञान सिंह ने ससुराल जनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए राजाखेड़ा थाने पर मामला दर्ज कराया है. मृतका के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि करीब 9 साल पहले उसकी पुत्री मंजू का विवाह गांव नादोली मोनू के साथ हुआ था. विवाह के बाद से ही ससुरालजन उसकी पुत्री को दहेज के लिए मारपीट करते थे.

पढ़ें-Corona से मौत के बाद शव से परिजनों ने बनाई दूरी, प्रशासन को करना पड़ा अंतिम संस्कार

फिलहाल, पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details