राजस्थान

rajasthan

Rape in Dholpur : पैसे के लेनदेन में दलित महिला के साथ रेप, आरोपी फरार

By

Published : May 29, 2023, 11:38 AM IST

धौलपुर में एक दलित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने पति के साथ पुलिस थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करावाया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

Married Dalit woman rape in Dholpur
Married Dalit woman rape in Dholpur

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दलित विवाहिता महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपी ने ट्रक पर ले जाकर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है. महिला ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आरोपी सोने राम गुर्जर पुत्र राम भरोसी गुर्जर निवासी नीम बसई का उसके पति के साथ पैसों का लेनदेन था. पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपी पहले भी बदतमीजी और छेड़छाड़ कर चुका था. रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 5 अप्रैल 2023 को आरोपी जबरदस्ती अपने ट्रक में ले गया. आरोपी ने हथियार की नोक पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर धौलपुर में छोड़कर फरार हो गया.

रिपोर्ट में यह भी आरोप है कि आरोपी दबंग परिवारों से ताल्लुक रखता है. ऐसे में पीड़िता और उसके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं. पीड़िता ने पति को साथ रविवार शाम को महिला पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया आरोपी के खिलाफ धारा 452,354,376 आईपीसी और 3-1 (s) 3-2 (v) एसटी एससी एक्ट में आपराधिक अभियोग पंजीबद्ध किया है. उन्होंने बताया महिला के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें : धौलपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, पड़ोस में रह रहे युवक ने दिया वारदात को अंजाम

आरोपी फरार : मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी सोने राम गुर्जर गांव से फरार हो चुका है. थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर संबंधित स्थानों पर दबिश दे रही है. उन्होंने बताया आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें: Rape in Dholpur: दवा दिलाने के बहाने रिश्तेदार के यहां ले जाकर महिला से रेप, ब्लैकमेल कर कई बार की मनमानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details