राजस्थान

rajasthan

बजरी माफियाओं का दुस्साहस, साइड न देने पर टेंपो चालक को मारी गोली

By

Published : May 19, 2021, 7:34 PM IST

धौलपुर में बजरी माफियाओं का दुस्साहस थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में धड़ल्ले से बजरी माफियाओं का परिवहन होने के साथ आमजन की जान पर भारी पड़ रहे हैं. दिनदहाड़े लोगों पर हमले कर बजरी माफिया बेखौफ फरार हो जाते हैं. लेकिन जिला पुलिस प्रभावी और ठोस कार्रवाई करने में नाकाम साबित हो रही है.

Gravel mafia shoots  Dholpur news  Gravel mafia in dholpur  crime in dholpur  Gravel mafia in rajasthan  धौलपुर न्यूज  क्राइम इन राजस्थान  धौलपुर में फायरिंग  बजरी माफिया  साइड न देने पर मारी गोली  टेंपो चालक को मारी गोली
बजरी माफियाओं का दुस्साहस

धौलपुर.बजरी माफियाओं का खौफ बुधवार शाम कोतवाली थाना पुलिस के नजदीक देखने को मिला है. शहर की गंगाबाई की बगीची के सामने बजरी माफिया के ट्रैक्टर के सामने चल रहे टेंपो चालक से साइड लेने पर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि माफिया ने टेंपो चालक को गोली मार दी. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. गोली लगने से टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. उधर, बजरी माफिया वारदात को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो गए.

बजरी माफियाओं का दुस्साहस

घायल युवक बहादुर सिंह (30) पुत्र हल्के लाल निवासी गांव मोरोली ने बताया, वह अपने मित्र के टेंपो को ड्राइव कर जा रहा था. इसी दौरान गंगाबाई बगीची के पास चंबल बजरी से भरा हुआ ट्रैक्टर-ट्रॉली पीछे से आ गया. ट्रैक्टर चालक बार-बार हॉर्न बजाकर साइड मांग रहा था. लेकिन सड़क मार्ग पर जगह नहीं होने पर थोड़ा आगे जाकर साइड दी गई. पीड़ित ने बताया, जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली टेंपो के बगल में आया तो ट्रॉली पर बैठे युवकों ने टेंपो चालक के ऊपर चंबल बजरी को फेंक दिया. ट्रैक्टर-ट्रॉली को आगे कर बजरी माफियाओं ने टेंपो के आगे खड़ा कर दिया. उसके बाद टेंपो चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें:बेखौफ बदमाश! घर में सो रहे व्यक्ति पर फायरिंग...पुलिस पर भी बोला हमला, 2 गिरफ्तार

इसी दौरान एक बजरी माफिया ने टेंपो चालक के गाल में गोली मार दी. फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. टेंपो चालक लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर गया. उधर, बजरी माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर बेखौफ फरार हो गए. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पर स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोग और पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. बजरी माफियाओं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हवा में तीर मार रही है.

यह भी पढ़ें:प्रदेश में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर सहित आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी करने वाले 73 लोग गिरफ्तार

आरोपित बजरी माफियाओं का पुलिस को कोई सुराग नहीं लग सका. जिले में लगातार बजरी माफियाओं का आतंक बढ़ता जा रहा है. बजरी माफियाओं के दुस्साहस के सामने जिला पुलिस बैकफुट पर दिखाई दे रही है, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं. पुलिस की नाकामी को लेकर शहर के लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. फिलहाल, घायल टेंपो चालक का जिला अस्पताल में सर्जन चिकित्सक उपचार कर रहे हैं. पुलिस ने घायल का मेडिकल करवाकर पर्चा बयान लेकर आरोपित बजरी माफियाओं की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details