राजस्थान

rajasthan

Gravel Mafia In Dholpur: बजरी माफिया गिरफ्तार, ट्रैक्टर-ट्रॉली भी जब्त

By

Published : Jan 9, 2022, 5:31 PM IST

कोतवाली थाना धौलपुर
कोतवाली थाना धौलपुर ()

धौलपुर में बजरी माफियाओं की रोकथाम (Gravel Mafia In Dholpur) के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए चंबल बजरी से भरे हुए एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को किया बरामद.

धौलपुर. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट की ओर से प्रतिबंधित चंबल बजरी (Gravel Mafia In Dholpur) से भरे हुए एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को बरामद किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक बजरी माफिया भी गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

बजरी माफियाओं की रोकथाम के लिए अभियान

थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया एसपी शिवराज मीणा के निर्देश में बजरी माफियाओं की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि थाना इलाके के मोरोली मोड़ पर एक बजरी माफिया अनाधिकृत तरीके से बजरी का परिवहन कर जा रहा है. पुलिस थाने से टीम गठित कर मौके पर भेजी गई.

यह भी पढे़ं- Dholpur News: बजरी तस्कर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजन बोले साथियों ने ही उतारा मौत के घाट

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर आरोपी बजरी माफिया 22 वर्षीय रवि ठाकुर पुत्र प्रहलाद ठाकुर निवासी कुकरा थाना इलाका सैपऊ को दबोच लिया. आरोपी के कब्जे से प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली भी बरामद की है. आरोपी के खिलाफ बजरी परिवहन एक्ट के साथ फॉरेस्ट एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details