राजस्थान

rajasthan

घास काटने गई किशोरी नहीं लौटी घर, खेत में मिली लाश, मां का आरोप-देवर और जेठ ने मार डाला

By

Published : Jul 6, 2023, 6:40 PM IST

Updated : Jul 6, 2023, 11:01 PM IST

धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के गांव उमरारा में एक किशोरी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. मृतका की मां ने देवर और जेठ पर हत्या का आरोप लगा मामला दर्ज करवाया है.

girl body found in suspicious condition in Dholpur, Mother filed murder case
घास काटने गई किशोरी नहीं लौटी घर, खेत में मिली लाश, मां का आरोप-देवर और जेठ ने मार डाला

किशोरी की संदिग्ध लाश मिलने पर मां ने देवर व जेठ पर लगाया हत्या का आरोप

धौलपुर.सैंपऊ थाना इलाके के गांव उमरारा में गुरुवार को खेतों में घास काटने गई किशोरी की लाश संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. किशोरी के शव पर चोट के निशान पाए गए हैं. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सैंपऊ सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. किशोरी की मां ने देवर और जेठ पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है.

रिपोर्ट में 14 साल की किशोरी नेहा की मां जलदेवी ने बताया कि गुरुवार को बेटी खेतों पर घास काटने गई हुई थी. कई घंटे गुजर जाने के बाद भी जब बेटी घर नहीं पहुंची, तो मां खेतों पर देखने पहुंच गई. खेत में किशोरी की लाश पड़ी देख के होश उड़ गए. घटनास्थल पर सीओ विजय कुमार सिंह थाना प्रभारी हरभान सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा किशोरी के शव का पोस्टमार्टम करा कर लाश को मां को सुपुर्द किया. जलदेवी ने परिजन देवर एवं जेठ पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

पढ़ें:झुंझुनू: विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

मामले को लेकर सीओ विजय कुमार ने बताया संदिग्ध अवस्था में 14 साल की किशोरी की लाख खेतों में पड़ी हुई मिली है. मेडिकल बोर्ड द्वारा डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया है. किशोरी की गर्दन एवं हाथ पैरों पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. ऐसे में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतका की मां ने परिजनों पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

पढ़ें:करौली में वृद्धा की हत्या कर लाखों रुपए के जेवरात चोरी, संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

पति ने की दूसरी शादी, बेटी एवं बेटा के साथ अकेली रह रही थी मांः सूत्रों से मिली जानकारी में जलदेवी के पति ने उसको छोड़ दिया है. दूसरी शादी कर उसका पति बाहर रहता है. जलदेवी ने बताया देवर एवं जेठ की नियत घर के बंटवारे एवं संपत्ति पर बनी हुई थी. विगत 6 महीने से आरोपियों द्वारा बेटा एवं बेटी को जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही थीं. किशोरी की मां का आरोप है कि देवर एवं जेठ द्वारा संपत्ति के लालच में बेटी की हत्या की गई है.

Last Updated : Jul 6, 2023, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details