राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में विवाहिता के साथ गैंगरेप, वकील के मुंशी व दोस्त ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : May 31, 2023, 4:19 PM IST

धौलपुर के महिला थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पीड़ित महिला ने रिपोर्ट में लिखाया है कि उसके साथ उसके वकील के मुंशी और उसके दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर इस घटना को अंजाम दिया है.

gangrape with married woman in dhaulpur
धौलपुर में विवाहिता के साथ गैंगरेप

धौलपुर. निहाल गंज थाना इलाके में 25 साल की विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की घटना को अंजाम पीड़िता के वकील के मुंशी व उसके दोस्त ने दिया है. घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो चुके हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

पीड़िता ने महिला थाने में दर्ज कराया केसःमहिला पुलिस थाने में दर्ज कराये गए आपराधिक प्रकरण में पीड़िता ने बताया कि करीब 5 साल पूर्व उसके पति का निधन हो गया था. पति की मृत्यु होने के बाद देवर ने उसको अपना लिया था. उसके साथ 2 महीने रहने के बाद देवर से अनबन हो गई और उसने छोड़ दिया. देवर द्वारा पीड़िता को ठुकरा दिए जाने के बाद न्यायालय से न्याय की गुहार लगाई थी. पीड़िता आगे कहा कि लंबे समय तक केस चलने के बाद जब कोई हल नहीं निकला तो फाइल को ट्रांसफर कर दूसरे वकील के पास ले गई.

ये भी पढ़ेंःChuru Crime News Rape: दलित नाबालिग से गैंग रेप, पुलिस ने 5 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

वकील का मुंशी महिला को होटल में ले गयाः दूसरे वकील के मुंशी के पास पीड़िता की फाइल और फोटो पहुंच चुके थे. इसके बाद वकील का मुंशी 23 मई 2023 को बाइक पर बिठाकर अपने साथ एक होटल में ले गया था. होटल की दूसरी मंजिल पर कमरे में ले जाकर पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त को भी होटल में बुला लिया. रिपोर्ट में आगे लिखाया कि दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से हैवानियत की घटना को अंजाम दिया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिसः इसके बाद आरोपी पैलेस के सामने उसको छोड़कर फरार हो गए. मंगलवार को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ महिला पुलिस थाने में नामजद दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया है. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया महिला का रेप संबंधी मेडिकल कराकर पर्चा बयान लिए हैं. मामला सामूहिक दुष्कर्म का है. ऐसे में जांच सीओ सुरेश सांखला द्वारा की जा रही है. उन्होंने बताया दोनों आरोपी घटना के बाद फरार हो चुके हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. उन्होंने बताया आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details