राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 घायल, 2 की हालत नाजुक

By

Published : Jul 2, 2020, 2:45 PM IST

धौलपुर में गुरुवार की सुबह हादसों भरा रहा. जहां सैपऊ थाना इलाके में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें 2 की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ने टेंपो और बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

road accident in dholpur, धौलपुर में सड़क हादसा
धौलपुर में सड़क हादसा

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना इलाके में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों ने स्थानीय राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया. जहां 2 घायलों की बेहद नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर किया है.

बेकाबू टेंपो पलटा

जानकारी के मुताबिक पहला सड़क हादसा एनएच 123 पर कैथरी गांव के पास हुआ. सैपऊ कस्बे से सवारियों का भरा टेंपो रवाना हुआ था. टेंपो की तेज रफ्तार होने पर संतुलन बिगड़ने के कारण कैथरी गांव के पास पलट गया. टेंपो पलटने से मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. जिन्होंने हाईवे की एंबुलेंस से 11 वर्षीय राघवेंद्र और 16 वर्षीय कान्हा को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया.

धौलपुर में सड़क हादसा

बाइक से संतुलन बिगड़ा

दूसरा सड़क हादसा थाना इलाके के बाड़ी मार्ग पर महादेव मंदिर मोड़ के पास हुआ. कस्बे की तरफ से तेज गति में जा रही बाइक का मोड़ पर संतुलन बिगड़ गया और पानी की टंकी से सड़क किनारे टकरा गए. वहीं इस दर्दनाक हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. जिन्हें मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया.

पढ़ेंःतेज आंधी और बारिश से मकान ढहा, दो मासूमों की मौत...चार की हालत गंभीर

घायल राहुल और रिंकू की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. उधर पुलिस ने टेंपो और बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details