राजस्थान

rajasthan

पुरानी रंजिश में फायरिंग, छोटे भाई ने बड़े को मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 26, 2023, 7:44 PM IST

धौलपुर के बसई डांग थाना इलाके के खनपुरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान हुई फायरिंग में एक युवक के हाथ और पैर में गोली लग गई. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

firing in old enmity in Dholpur
पुरानी रंजिश में फायरिंग

धौलपुर. बसई डांग थाना इलाके के गांव खनपुरा में गुरुवार को दो भाइयों में खेत के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी-भाटा जंग में छोटे भाई ने बड़े भाई पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली लगने से बड़ा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है.

गोली लगने से घायल हुए युवक दीनु (20) पुत्र विद्या राम निवासी खनपुरा को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि दीनू एवं उसके छोटे भाई हरविंदर में झगड़ा चल रहा था. पुराने झगड़े के बाद गुरुवार शाम एक बार फिर से खेत में पानी की सिंचाई को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया. झगड़े में आरोपी छोटे भाई ने तीन से चार राउंड फायरिंग कर दी. फायरिंग में बड़े भाई दीनु के हाथ और पैर में गोली लग गई. घटना के दौरान मौके पर मौजूद परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां युवक के गोली लगने पर इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने उसे इलाज के लिए ट्रॉमा वार्ड में शिफ्ट कर दिया है.

पढ़ें:धौलपुर बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग, बाल बाल बचा स्वर्णकार एवं दो कस्टमर, वारदात सीसीटीवी में कैद

घटना को लेकर बसई डांग थाना प्रभारी संपत सिंह ने बताया कि थाना इलाके के गांव खनपुरा में दो सगे भाइयों में पुरानी रंजिश चली आ रही थी. पुरानी रंजिश की वजह से पूर्व में भी दोनों भाइयों के परिवार आमने-सामने हो चुके हैं. गुरुवार को दोनों भाइयों में खेत में सिंचाई को लेकर तनातनी हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ है. बड़े भाई के हाथ एवं पैर में गोली लगने की सूचना जिला अस्पताल से प्राप्त हुई है. उन्होंने बताया अभी घायल पक्ष ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया है. रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details