राजस्थान

rajasthan

Firing in Dholpur : जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर किए 24 राउंड फायर, लोगों में दहशत

By

Published : Jun 4, 2023, 8:16 PM IST

Updated : Jun 4, 2023, 8:38 PM IST

धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर जाकर 24 राउंड (Firing in Dholpur) फायर किए. पीड़ित पक्ष ने घर में घुसकर जान बचाई. घटना में जीप क्षतिग्रस्त हो गई.

Firing in Dholpur over Land Dispute
जमीनी विवाद को लेकर धौलपुर में फायरिंग

जमीनी विवाद को लेकर धौलपुर में फायरिंग

धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना इलाके के गांव लालोनी में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर जाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली लगने से एक भैंस घायल हो गई. इसके अलावा घर के बाहर खड़ी जीप के शीशे भी टूट गए. आरोपी पक्ष घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

24 राउंड फायर किए : थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि पीड़ित दीनानाथ पुत्र विद्याराम गुर्जर ने रविवार को पुलिस को तहरीर दी है. इसमें बताया कि गांव के ही समंदर गुर्जर से जमीन का पुराना विवाद चला आ रहा है, जिसको लेकर आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष से डेढ़ लाख रुपए देने की मांग की थी. आरोप है कि पीड़ित पक्ष ने जब पैसे नहीं दिए तो आरोपी पक्ष के 12 लोगों ने उसके घर पर फायरिंग कर दी. उन्होंने करीब 24 राउंड फायर किए.

पढ़ें. Firing in Behror : बहरोड़ कॉलेज कैंपस में दिनदहाड़े फायरिंग, छात्र को लगी गोली...यहां जानिए पूरा मामला

फरार आरोपियों की तलाश : पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. घटना की सूचना मिलते ही मय जाप्ता के पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर एक भैंस घायल मिली, दिवारों पर भी गोली के निशान मिले हैं. इसके अलावा चोट के निशान नहीं मिले. इसको लेकर जांच की जा रही है. आरोपियों की ओर से की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई. पीड़ित पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर जान बचाई. दिनदहाड़े हुई फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल है. फरार आरोपी पक्ष के लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

Last Updated : Jun 4, 2023, 8:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details