राजस्थान

rajasthan

बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के दो मतदान केंद्रों पर झगड़ा, रजाई में फायरिंग तो अब्दुल में फर्जी मतदान को लेकर दो गुट भिड़े

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 25, 2023, 2:21 PM IST

Rajasthan Election 2023, राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जारी मतदान के बीच धौलपुर में बवाल का मामला सामने आया है. बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के रजाई में फायरिंग तो अब्दुल में फर्जी मतदान को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए.

Firing in Dholpur
धौलपुर में फायरिंग

धौलपुर. बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के रजई एवं अब्दुलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई. रजई गांव में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी. जिससे मतदान केंद्र पर हड़कंप मच गया. अब्दुलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर बीएसपी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर एवं भाजपा प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भीड़ गए.

हालांकि, अभी तक किसी भी पक्ष के किसी भी व्यक्ति की हताहत होने की खबर नहीं मिली. घटना की सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. मामले को शांत कराकर मतदान सुचारू तरीके से कराया जा रहा है. बसई डांग थाना प्रभारी संपत सिंह ने बताया कि थाना इलाके के रजई पोलिंग बूथ पर दो पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर झड़प हुई थी. पुलिस बनने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कर दिया है. मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक संपन्न कराई जा रही है.

पढ़ें :दौसा में भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, राजकार्य में बाधा डालने व पिस्तौल छीनने के आरोप में मामला दर्ज

दूसरा मामला कंचनपुर थाना इलाके के अब्दुलपुर गांव के मतदान केंद्र पर देखा गया. फर्जी मतदान को लेकर बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर एवं भाजपा प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भीड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ दिया. कुछ लोगों को पुलिस ने राउंडअप भी किया है. शिव बाबूलाल मीणा ने बताया कि मतदान प्रक्रिया सुचारू तरीके से संचालित कराई जा रही है. मतदान में गड़बड़ी फैलाने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details