राजस्थान

rajasthan

ADJ कोर्ट के सामने दिन दहाड़े हुई फायरिंग, मामूली कहासुनी के बाद दो पक्ष हुए आमने-सामने

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 15, 2024, 4:09 PM IST

धौलपुर के बाड़ी में एडीजे कोर्ट के सामने फायरिंग की घटना हुई. दो पक्षों में मामूली कहासुनी हुई थी, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.

Firing between two parties
Firing between two parties

धौलपुर. जिले के बाड़ी शहर के एडीजे कोर्ट के सामने सोमवार दोपहर को दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद फायरिंग हो गई. गोली चलने से लोगों में अफरा-तफरी माहौल बन गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पूर्व दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए. पुलिस को मौके से खाली कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

करीब 3 से 4 राउंड फायरिंग:थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि सोमवार सुबह दो पक्षों में जिम में विवाद हुआ था. विवाद के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे को चैलेंज करते हुए बाजार में आ गए. शहर के एडीजे कोर्ट के पास दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और दोनों तरफ से गाली गलौच शुरू हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी. करीब 3 से 4 राउंड फायरिंग की गई है. गोली चलने से बाजार में दहशत फैल गई.

पढ़ें. बाड़मेर में बदमाशों का दुस्साहस, स्पा सेंटर में फायरिंग कर युवती का किया अपहरण, यह है मामला

फायरिंग की सूचना बाजार के लोगों ने स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस के पहुंचने से ही पूर्व दोनों पक्ष के लोग हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आस पास हमलावरों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लग सका है. थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि मौके से खाली कारतूस भी बरामद किए हैं. आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details