राजस्थान

rajasthan

भूखंड विवाद में चली गोलियां, पुलिस पहुंचने से पहले दोनों पक्ष हुए फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 28, 2023, 4:34 PM IST

धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में रामनगर कॉलोनी में भूखंड विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया और गोलियां चल गई. पुलिस के आने से पहले दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए.

firing and stone pelting in Dholpur
भूखंड विवाद में चली गोलियां

धौलपुर.शहर के निहालगंज थाना इलाके में गुरुद्वारा रोड स्थित रामनगर कॉलोनी में भूखंड के विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ कि दोनों पक्ष लाठी-डंडे एवं हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ एवं गोलियां चलाई गई. फायरिंग से कॉलोनी में फैल गई. पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही दोनों पक्ष फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक गुरुद्वारा रोड स्थित रामनगर कॉलोनी में कांस्टेबल लक्ष्मीकांत गुर्जर एवं पड़ोसी रविंद्र घुरैया में भूखंड के टुकड़े को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. दोनों के मकान के बीच एक खाली प्लॉट पड़ा हुआ है. जिस पर दोनों पक्ष अपना-अपना हक जाता रहे हैं. खाली प्लॉट को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों में झगड़े हो चुके हैं. गुरुवार को फिर से दोनों पक्ष प्लॉट के विवाद को लेकर आमने-सामने हो गए. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों पक्षों के लोग पत्थर, लाठी डंडे एवं हथियार लेकर एक-दूसरे पर हमलावर हो गए. दोनों तरफ से जमकर पथराव किया गया.

पढ़ें:Alwar Crime : पुरानी रंजिश में शराब ठेकेदार पर फायरिंग, ठेकेदार ने भागकर बचाई जान, जानें पूरा मामला

पथराव में एक फोर व्हीलर गाड़ी के शीशे टूट गए. वहीं मकान की खिड़कियां भी क्षतिग्रस्त हो गई. इसी दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को टारगेट कर फायरिंग भी शुरू कर दी. फायरिंग से कॉलोनी में हड़कंप मच गया. गोलियों की आवाज सुनकर लोग घरों में भागने लग गए. दोनों पक्षों ने दीवारों पर भी गोलियां दागी. दीवारों पर साफ तौर पर गोलियों के निशान देखे जा सकते हैं. मामले की सूचना कॉलोनी वासियों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी भोजाराम के पहुंचने से पूर्व ही दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए. थाना प्रभारी ने बताया दोनों पक्षों में पुराना जमीनी विवाद चल रहा है. पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में फिर से एक बार झगड़ा देखने को मिला है. उन्होंने बताया आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details