राजस्थान

rajasthan

Firing in Dholpur: खेत के विवाद में युवक के पैर में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Dec 13, 2021, 10:44 PM IST

धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके में सरानी खेड़ा मार्ग पर पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली (Firing in Dholpur) मार दी. पैर पर गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Fire on the feet of youth in Dholpur
खेत की रंजिश को लेकर युवक के पैर में मारी गोली

धौलपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र में सरानी खेड़ा मार्ग पर पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली (Firing in Dholpur) मारने का मामला सामने आया है. जहां आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने युवक के साथ मारपीट कर उसके पैर पर गोली मार दी और फरार हो गए. घायल को अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है.

घायल युवक मुकेश ने बताया कि उसका विवाद गांव के ही पड़ोसी मानसिंह से चल रहा है. खेत को लेकर चल रहे पुराने विवाद को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों में झगड़ा हो चुका है. पीड़ित के मुताबिक वह सरानी खेड़ा बाजार में खरीदारी करने आया था. खरीदारी कर वापस घर लौटते समय मानसिंह पक्ष के करीब आधा दर्जन लोगों ने घेराबंदी कर उसे रोक लिया. इस दौरान युवक के साथ मारपीट कर तमंचे से पैर पर गोली मार दी. हमलावर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.

पढ़ें.Crime In Ajmer: ट्रेलर में बाॅक्स बनाकर कर रहे थे गांजा की तस्करी, 2 तस्कर गिरफ्तार

इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्तपाल में युवक का उपचार जारी है. वहीं पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details