राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: सब्जी मंडी में अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का माल राख

By

Published : Nov 17, 2019, 3:26 PM IST

धौलपुर में सब्जी मंडी में शनिवार रात आलू और प्याज के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई. हादसे में गोदाम संचालक का लाखों का आलू, प्याज और बारदाना जलकर राख हो गया.

धौलपुर की खबर, dholpur news, fire in dholpur market, धौलपुर बाजार में लगी आग

धौलपुर. शहर के निहालगंज थाना इलाके की सब्जी मंडी में शनिवार रात आलू और प्याज के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई. हादसे में पीड़ित गोदाम संचालक का लाखों का आलू ,प्याज और बारदाना जलकर राख हो गया. हादसे से सब्जी मंडी में हड़कंप मच गया.

आलू और प्याज के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लगी

हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल गाड़ी को बुलाकर करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग हादसे पर काबू पाया. पीड़ित इमरान ने बताया कि सब्जी मंडी स्थिति गोदाम में बीती रात अज्ञात कारणों से आग लगी थी. हादसे को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. हादसे की सूचना पाकर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. आग की लपटों को देख स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया.

पढ़ेंः पार्वती बांध से पानी रिलीज, किसानों के चेहरों पर लौटी रौनक

पुलिस ने आग बुझाने के लिए अग्नि शमन विभाग सूचित किया. जिससे दमकल गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस और स्थानीय लोगों ने दमकल के सहयोग से करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग हादसे पर काबू पाया. पीड़ित ने बताया कि हादसे में 2 सौ बोरा आलू, 5 बोरा प्याज के साथ लाखों का बारदाना जलकर राख हो गया.

Intro:धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके की सब्जी मंडी में बीती रात आलू और प्याज के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग हादसे में पीड़ित गोदाम संचालक का लाखों का आलू प्याज और वारदाना जलकर राख हो गया।आग हादसे से सब्जी मंडी में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने निहालगंज थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मोके पर पहुंचकर दमकल गाडी को बुलाकर करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग हादसे पर काबू पाया।





Body:पीड़ित इमरान ने बताया कि सब्जी मंडी स्थिति गोदाम में बीती रात अज्ञात कारणों से आग लगी थी। आग हादसे को देख स्थानीय लोगों ने सूचना दी। हादसे की सूचना पाकर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग की लपटों को देख लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आग को बुझाने के लिए अग्नि शमन विभाग से सम्पर्क स्थापित किया। जिससे दमकल गाडी घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस और स्थानीय लोगों ने दमकल के सहयोग से करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग हादसे पर काबू पाया। पीड़ित ने बताया आग हादसे में 2 सौ बोरा आलू 5 बोरा प्याज के साथ लाखों का वारदाना जलकर राख जो गया।


Conclusion:उधर रात में आग की चिंगारी निकलने से लोगों में दहशत फ़ैल गई। लोग सब्जी मंडी में अपने अपने गोदाम पर पहुंच गए। लेकिन दमकल गाडी ने आग हादसे पर आग हादसे पर काबू पा लिया। तब जाकर लोगों ने राहत की साँस ली।
Byte:- इमरान खा, पीड़ित गोदाम मालिक
Report:-
Neeraj Sharma
Dholpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details