राजस्थान

rajasthan

Fight over land dispute in Dholpur: पुश्तैनी खेत बेचने को लेकर चल रही थी पंचायत, नहीं बनी बात तो चल गए लाठी-डंडे

By

Published : May 25, 2022, 12:04 PM IST

धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में चल रही पंचायत के बीच जमीनी विवाद की वजह से दो पक्षों के बीच जबरदस्त लाठी भाटा जंग (Fight over land dispute in Dholpur) हो गई. इस विवाद में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

Land dispute in Dholpur
पंचायत में नहीं बनी बात तो दोनों पक्षों में चल गए लाठी-डंडे

धौलपुर.सदर थाना क्षेत्र के लाठखेड़ा हनुमान मंदिर पर मंगलवार देर शाम एक पंचायत में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी भाटा जंग हो गई. मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए देर रात जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ सड़क थाने में मुकदमा (Fight over land dispute in Dholpur) दर्ज करवाया है.

घटना को लेकर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि राठौर कॉलोनी के रहने वाले अमर सिंह और केदार बघेल का पुश्तैनी जमीन को बेचने को लेकर विवाद चल (Land dispute in Dholpur) रहा था. इस विवाद को लेकर पहले भी निहालगंज थाने में मामला दर्ज करवाया गया था. उन्होंने बताया कि मंगलवार को पंच पटेलों की राय में लाठखेड़ा हनुमान मंदिर पर दोनों पक्षों के बीच राजीनामा कराने के लिए पंचायत चल रही थी. पंचायत में बात नहीं बनने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी और डंडे मारपीट शुरू कर दी. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

पढ़ें.Rajsamand Double Murder Case: जमीनी विवाद में भाई ने की भाई और उसकी पत्नी की हत्या

दोनों पक्षों के आधा दर्जन घायल लोगों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. बता दें कि घायलों में एक पक्ष के अमर सिंह और उसका बेटा रामदीन, रवि और राहुल गंभीर रूप से घायल हुए है, वहीे केदार पक्ष से भी 2 लोगों को घायल हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि घायलों के ठीक होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details