राजस्थान

rajasthan

जमीन विवाद के चलते किसान को मारी गोली, हमलावर फरार

By

Published : Sep 1, 2022, 6:31 PM IST

धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव बिलोनी में एक किसान पर कुछ हमलावरों ने जमीन विवाद को लेकर हमला कर (Firing in old enmity in Dholpur) दिया. इस दौरान हुई फायरिंग में किसान के पैर में गोली लगी. घायल किसान का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

Farmer injured in firing in Dholpur, attack due to land dispute
जमीन विवाद के चलते किसान को मारी गोली, हमलावर फरार

धौलपुर. कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव बिलोनी में खेत की जुताई करने गए अधेड़ किसान पर जमीन विवाद को लेकर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. किसान को पैर में गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो (Farmer injured in firing in Dholpur) गया. परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया है. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है.

जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराए गए 55 वर्षीय किसान भूपति पुत्र हंसा राम जाटव ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंग लोगों से पुराना जमीनी विवाद चला रहा है. वह गुरुवार को खेत की जुताई करने गया था. इसी दौरान करीब आधा दर्जन हमलावर मौके खेत पर पहुंच गए. उन्होंने खेत की जुताई करने से रोका और फायरिंग कर दी. पैर में गोली लगने से किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उधर हमलावर फायरिंग करते हुए दहशत फैला कर मौके से फरार हो गए.

पढ़ें:पैसों के बंटवारे में झगड़े दो भाई, गोली लगने से बड़े भाई की मौत, शव ले जाते छोटा भाई गिरफ्तार

घायल किसान का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. चिकित्सकों के अनुसार, गोली किसान के पैर में धंसी हुई है. घायल के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. पुलिस ने बताया कि घायल का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details