राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस में कोई खींचतान नहीं, मिलकर बैठकर सुलझा लेंगे-वीरेंद्र सिंह राठौड़

By

Published : May 31, 2023, 10:33 PM IST

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ बुधवार को डूंगरपुर पहुंचे. राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष सुरेंद्र जाड़ावत भी उनके साथ रहे.

dungarpur no controversy in congress
कांग्रेस में कोई खींचतान नहीं, मिलकर बैठकर सुलझा लेंगे

कांग्रेस में कोई खींचतान नहीं, मिलकर बैठकर सुलझा लेंगे

डूंगरपुर.जिले के सर्किट हाउस पहुंचने पर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश खोडनिया, विधायक गणेश घोघरा, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. एआईसीसी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार अच्छा काम कर रही है. एंटी इनकमबेंसी जैसे हालात भी नहीं है. ऐसे में जनता एक बार फिर कांग्रेस सरकार को रिपीट करेगी.

ये भी पढ़ेंःमेवाड़ मेें महाराणा प्रताप की राह पर कांग्रेस, वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने पायलट को लेकर कही ये बड़ी बात

अभी तक स्क्रीनिंग कमेटी नहीं बनीः दावेदारों के चयन को लेकर राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में अभी तक स्क्रीनिंग कमेटी ही नहीं बनी है. वहीं कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी दावेदारों के चयन को लेकर नियम तय करेगी. उसी अनुसार उम्मीदवार चुने जाएंगे. संगठन में खाली पड़े पदों को लेकर राठौड़ ने कहा कि ब्लॉक स्तर पर ज्यादातर नियुक्तियां हो चुकी है. कुछ जिलाअध्यक्ष सहित शेष नियुक्तियां जून माह के अंत तक पूरी कर दी जाएंगी. प्रदेश से लेकर लोकल स्तर पर पार्टी में खींचतान को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार है. इसमें सभी लोग आपस में मिल बैठकर दूर कर लेंगे और पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे.

बैठक में संगठन को मजबूत करने की सीखः वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने शहर के राजमाता ऑडिटोरियम हॉल में जिला कांग्रेस कमेटी और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग ली. बैठक में वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने पार्टी नेताओं को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत के लिए काम करने की सीख दी. उन्होंने कहा कि पार्टी मजबूत होगी तो कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने स्वास्थ्य का अधिकार जैसी ऐसी स्कीम दी है. जिसका फायदा हरेक व्यक्ति को मिलेगा. मीटिंग के बाद वे सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से वन टू वन फीडबैक लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details