राजस्थान

rajasthan

महिला की संदिग्ध मौत, परिजनों ने किया कार्रवाई से मना...जानिए पूरा माजरा

By

Published : Mar 14, 2022, 6:41 PM IST

सदर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (doubtful death of women in dholpur) और गुपचुप तरीके से दाह संस्कार करने की तैयारी का मामला सामने आया है. महिला की मौत पर पीहर पक्ष के साथ ससुराल पक्ष के लोग कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया.

doubtful death of women
महिला की संदिग्ध हालत में मौत

धौलपुर. सदर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों (doubtful death of women in dholpur) में मौत हो गई. महिला की मौत की खबर मिलते ही पीहर पक्ष के साथ ससुराल पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए. जहां दोनों ही पक्ष महिला के गुपचुप दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे.

इसी बीच ग्रामीणों की जानकारी पर सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां महिला की मौत को संदिग्ध मानते हुए पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय के मॉर्चरी ले आई.

थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि कोलारी थाना क्षेत्र के चंदू पुरा गांव की रहने वाली अतर देवी पुत्री किशन स्वरूप उम्र 30 वर्ष का विवाह रामनगर गांव के हुकुम सिंह के साथ 10 वर्ष पूर्व हुआ था. महिला के पिता किशन स्वरूप ने बताया कि सोमवार दोपहर उन्हें बेटी की मौत की सूचना मिली. जिस पर पीहर पक्ष के लोग महिला के ससुराल पहुंच गए. यहां दोनों ही पक्षों ने आपसी सहमति से महिला के दाह संस्कार का फैसला कर लिया.

पढे़ं : मध्य प्रदेश ATS को बड़ी कामयाबी, भोपाल से पकड़े 6 संदिग्ध आतंकवादी

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के चेहरे से ब्लीडिंग होती हुई दिखाई दी. जिस पर मामले में संदिग्ध मौत देखते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ही पक्षों ने कार्रवाई के लिए मना कर दिया. जिसके बावजूद संदिग्ध मौत देखते हुए महिला का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details