राजस्थान

rajasthan

बेटे ने चिकित्सक पिता को निशाना बनाते हुए की फायरिंग, 10 साल का बच्चा आ गया चपेट में

By

Published : Jul 1, 2020, 8:44 PM IST

धौलपुर शहर में एक निजी क्लीनिक के डॉक्टर पर उसके बेटे ने फायरिंग कर दी. जिसमें डॉक्टर तो बचा गया, लेकिन वहां डॉक्टर को दिखाने आए एक बच्चे को गोली लग गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के परिजनों की तहरीर पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

firing in Dhaulpur, son firing on father
धौलपुर में चिकित्सक पर उसके बेटे ने की फायरिंग

धौलपुर.शहर के कोतवाली थाना इलाके में एक निजी क्लीनिक पर बैठे चिकित्सक पर उसके बेटे ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में चिकित्सक तो बाल-बाल बच गया, लेकिन वहां दवा कराने आए एक 10 वर्षीय बच्चे के पैर में गोली लग गई. जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं आरोपी दहशत फैला कर मौके से फरार हो गया.

धौलपुर में चिकित्सक पर उसके बेटे ने की फायरिंग

जानकारी के अनुसार भामती पुरा चौराहे पर डॉ. महेश राठौर का निजी क्लीनिक है. बुधवार को महेश राठौर के पुत्र आदित्य राठौर ने अपने पिता पर ही फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में महेश राठौर तो बाल-बाल बच गए, लेकिन डॉक्टर को दिखाने आए दस वर्षीय तरुण के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद क्लीनिक में हड़कंप मच गया. इस बीच आरोपी दहशत फैलाकर मौके से भाग निकला.

पढ़ें-धौलपुर: 4 साल से फरार 2 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फायरिंग की घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लगा. वहीं घायल बच्चे को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

पढ़ें-खाप पंचायत का तुगलकी फरमान, दौसा में एक परिवार को समाज से किया बहिष्कृत

वहीं मामला पारिवारिक गृह क्लेश का बताया जा रहा है. जिसे लेकर युवक ने अपने पिता पर गोली से जानलेवा हमला किया है, लेकिन गनीमत यह रही कि डॉ. महेश बाल-बाल बच गए. वहीं 10 वर्षीय बालक गोली का शिकार हो गया. फिलहाल घायल बच्चे के परिजनों ने पुलिस के समक्ष दलील पेश कर दी है. पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details