राजस्थान

rajasthan

हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर विवाद...एक पक्ष ने लाठी-फरसे से किया हमला...6 घायल

By

Published : Sep 2, 2021, 8:35 PM IST

धौलपुर में हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. एक पक्ष के लोगों ने लाठी-फरसे से हमला कर दिया, जिससे 6 लोग घायल हो गए.

पानी को लेकर विवाद, dispute over water in dhaulpur
विवाद में घायल महिला

धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव नदौली में एक पक्ष की कुछ महिलाएं सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने गई तो दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-फरसे से हमला कर दिया. हमले में एक ही पक्ष की पांच महिलाओं समेत 6 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया हैं. जहां एक महिला की गंभीर हालत बनी हुई हैं.

पढ़ेंःलाइव चोरी: मुहाना में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घायल सतेंद्र पुत्र रघुवीर ने बताया कि परिवार की कुछ महिलाएं सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने गई तो हमारे परिवार के ही नरेंद्र, अचल सिंह, सुरेश आदि लोगों ने लाठी डंडो और फरसों से लैस होकर हमला कर दिया. घायल ने बताया कि इन लोगों ने सरकारी हैंडपंप में समर्सिबल भी डाल रखी हैं. जिसके बारे में मना किया था. उसने कहा कि अब ये लोग सरकारी हैंडपंप से पानी भी नहीं भरने देते.

हमले में श्रीमती, रामबेटी, दुर्गिया, रूबी, रीमा और सतेंद्र घायल हो गया. घायलों में दुर्गिया की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं. पीड़ित पक्ष ने राजाखेड़ा थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट पेश कर दी है. पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details