राजस्थान

rajasthan

Dholpur Road Accident: परीक्षा देने जा रहे 4 युवकों को कंटेनर ने कुचला, 3 की मौत

By

Published : Sep 8, 2022, 11:22 AM IST

Updated : Sep 8, 2022, 1:30 PM IST

धौलपुर में गुरुवार को एक सड़क हादसे (Dholpur Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार जारी है. चारों युवक धौलपुर में बीएड की परीक्षा देने जा रहे थे.

Dholpur Road Accident
Dholpur Road Accident

धौलपुर. जिले में गुरुवार को आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सदर थाना क्रॉसिंग पर एक सड़क हादसा (Dholpur Road Accident) हो गया. तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार चार युवकों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीसरे घायल ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. चौथे घायल का उपचार किया जा रहा है. सभी युवक धौलपुर में बीएड की परीक्षा के लिए आए थे.

जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल सचिन (20) पुत्र सियाराम निवासी लखे पुरा ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर चारों युवक मनिया में B.Ed की परीक्षा देने जा रहे थे. आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सदर थाना क्रॉसिंग पर मनिया की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे कंटेनर ने बाइक को टक्कर (Dholpur Road Accident) मार दी. जिसमें में पवन (20) पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी भरतपुर और संदीप (22) पुत्र बदन सिंह निवासी भरतपुर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इंद्रेश कुमार (23) ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ें- Accident in Sirohi: कार और टैंकर के बीच भीषण टक्कर, 6 की मौत

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि दुर्घटना का मुख्य कारण तेज रफ्तार में कंटेनर का होना और एक बाइक पर चार सवार युवकों का होना माना जा रहा है. तीनों युवकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. दुर्घटना को अंजाम देकर कंटेनर चालक और खलासी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस की ओर से घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated :Sep 8, 2022, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details