राजस्थान

rajasthan

Road Accident : मध्य प्रदेश से मवेशियों को खरीद कर लौट रहे धौलपुर के 4 युवकों की मौत, पिकअप पलटने से हुआ हादसा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 26, 2023, 10:47 PM IST

मध्य प्रदेश से मवेशियों को पिकअप गाड़ी में लेकर लौट रहे धौलपुर के चार युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण हादसा घटित हुआ.

Road Accident in Madhya Pradesh
Road Accident in Madhya Pradesh

धौलपुर के 4 युवकों की मौत

धौलपुर. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में शनिवार को सड़क हादसे में धौलपुर के चार पशु व्यापारियों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे मामा भांजा भी शामिल हैं. ये सभी पिकअप में सवार थे और मवेशियों को गाड़ी में लादकर ले जा रहे थे. इस दौरान मगरौनी थाना क्षेत्र के पास गाड़ी पलट गई. हादसे में 4 मवेशियों की भी मौत हो गई है. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी सुमित शर्मा ने स्थानीय लोगों की मदद से केबिन को काटकर शवों को बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि चारों शव कब्जे में लेकर शिवपुरी सदर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. धौलपुर में मृतकों के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटनाग्रस्त पिकअप गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. मुकदमा दर्ज कर पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

पढ़ें. बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में उछलकर सड़क पर गिरे दो लोगों को सामने से आ रही बस ने रौंदा

ऐसे हुआ हादसा :धौलपुर पुराना शहर और पुरानी छावनी के रहने वाले चारों युवक भैंस का व्यापार करते थे. चारों युवक शुक्रवार को धौलपुर जिले से शिवपुरी के लिए भैंस खरीदने गए थे और 4 भैंसों को खरीद कर सभी वापस लौट रहे थे. शनिवार सुबह मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में नरवर-भितरवार सड़क मार्ग पर हादसे का शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि चालक तेज रफ्तार में गाड़ी ड्राइव कर रहा था, जिससे गाड़ी का अगला पहिया निकल गया और बेकाबू होकर गाड़ी खेतों में चली गई. इसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

इनकी हुई मौत : हादसे में लोडिंग वाहन का पिछला हिस्सा केविन के ऊपर जा गिरा. इसी के चलते वाहन में सवार चारों युवक केबिन में ही फंस गए थे. हादसे में चारों भैंसों की भी मौत हो गई. मृतकों की पहचान सन्नू कुरैशी पुत्र सलीम कुरैशी (32), समीर कुरैशी पुत्र अकील कुरैशी (22) और फरमान कुरैशी पुत्र सरीफ कुरैशी (25) निवासी पुराना शहर और नासिर कुरैशी पुत्र निजामुद्दीन कुरैशी (20) निवासी पुरानी छावनी के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details