राजस्थान

rajasthan

Dead Body Found in Dholpur : एनीकट में मिली युवक की लाश, घर से बसेड़ी जाने के लिए कहकर निकला था

By

Published : Aug 13, 2023, 4:46 PM IST

धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र स्थित पार्वती नदी के एनीकट से एक युवक का शव बरामद हुआ. घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

Dead body of youth found in Dholpur Anicut
Dead body of youth found in Dholpur Anicut

कंचनपुर थाना के एसएचओ योगेंद्र कुमार शर्मा

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बीधौरा में पार्वती नदी पर बने एनीकट से एक 32 वर्षीय युवक की लाश बरामद हुई. वाकया की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाने को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. वहीं, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय भेज दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कंचनपुर थाना एसएचओ योगेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त शिम्भू (32) पुत्र नेहनेराम उर्फ रामजीलाल ठाकुर निवासी ग्राम महुआ खेड़ा थाना कंचनपुर के रूप में हुई है. मृतक शनिवार शाम को अपने परिजनों से बसेड़ी जाने की बात कहकर घर से निकला था. लेकिन जब वो देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें - धौलपुर : पार्वती नदी के एनीकट में नहाने गए दो युवक डूबे...दोनों का मिला शव

एसएचओ ने बताया कि रविवार सुबह पहर नगला बीधौरा गांव के पास स्थित पार्वती नदी पर बने एनीकट में युवक की चप्पल पानी में तैरती मिली. परिजनों ने तत्काल क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को इसकी जानकारी दी. इसके बाद विधायक की सूचना पर कंचनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला गया. इधर, शव के पोस्टमार्टम के बाद अब पुलिस युवक की मौत के कारणों की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details