राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने दर्ज करवाया हत्या का मामला

By

Published : Oct 15, 2020, 4:54 PM IST

murder Case in Dhaulpur, Murder in Dhaulpur

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त होने के बाद परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करवाया है.

धौलपुर. जिले के निहाल गंज थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा बाईपास पर 23 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घायल अवस्था में पड़ा हुआ शव देख स्थानीय लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. युवक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया गया.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

थाना प्रभारी बाबूलाल ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि राजाखेड़ा बाईपास पर पुल के पास 23 वर्षीय युवक का शव चोटिल अवस्था में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर युवक का शव कब्जे में लिया. युवक की शिनाख्त 23 वर्षीय मलखान पुत्र दीवान सिंह निवासी नगर घटा थाना इलाका दिहोली के रूप में की गई. घटना से मृतक के परिजनों को अवगत कराया गया.

पढ़ें-धौलपुर: जमीन विवाद में की गई थी 2 वर्षीय मासूम की हत्या, आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

प्रकरण में मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक 1 महीने से अपने जीजा के घर धौलपुर शहर में रह रहा था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है. परिजनों ने मृतक युवक से सोने की जंजीर एवं मोबाइल छीनने का भी आरोप लगाया है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर नामजद आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है. पुलिस ने युवक के शव का जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

प्रारंभिक अनुसंधान में मामला संदिग्ध पाया गया है. युवक के शरीर पर काफी जख्म पाए गए. लिहाजा प्रारंभिक अनुसंधान में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details