राजस्थान

rajasthan

दंपती ने किया आत्महत्या का प्रयास, पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

By

Published : Mar 16, 2023, 4:30 PM IST

धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के एक (Couple attempted suicide in Dholpur) गांव में गुरुवार को दंपती ने आत्महत्या का प्रयास किया. पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Couple attempted suicide in Dholpur,  death of wife
दंपती ने किया आत्महत्या का प्रयास.

धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव प्रवेश पुरा में गुरुवार को दंपती ने आत्महत्या की कोशिश की. नाजुक हालत में परिजनों ने दंपती को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. जबकि पति की हालत नाजुक होने के चलते प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. मामला पारिवारिक कलह से जोड़कर देखा जा रहा है.

कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया थाना इलाके के गांव पबेसुरा में 24 वर्षीय विवाहिता विमलेश ने आत्महत्या की कोशिश की. खेत वापस लौटने के दौरान पति ब्रजपाल सिंह ने घर में पत्नी की स्थिति को देखकर खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. घटना के बारे में जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए.

पढ़ेंः Rajasthan Big News: परीक्षा के तनाव में 10वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सदमे में मकान मालिक ने भी दम तोड़ा

परिजनों ने आनन फानन में दंपती को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. जबकि पति की नाजुक हालत होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पति को धौलपुर जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया मृतका विमलेश एवं उसकी बड़ी बहन ज्योति की शादी तीन वर्ष पूर्व एक ही घर में हुई थी. उन्होंने बताया घटना से मृतका के पीहर पक्ष को अवगत करा दिया है. विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. उन्होंने बताया मामला प्रारंभिक अनुसंधान में पारिवारिक गृह क्लेश के कारण आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. परिजनों की रिपोर्ट के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details