राजस्थान

rajasthan

उधारी के रुपए मांगने पर बड़े भाई ने की मारपीट, दंपती घायल

By

Published : Jul 27, 2023, 5:48 PM IST

धौलपुर में बड़े भाई को उधार दिए रुपए मांगने गए छोटे भाई और (Couple assaulted in Dholpur) उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी. घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Couple assaulted in Dholpur,  Couple assaulted for asking for loan money
उधारी के रुपए मांगने पर बड़े भाई ने की मारपीट.

धौलपुर.भतीजी की शादी के लिए बड़े भाई से उधार दिए रुपए वापस मांगना भारी पड़ गया. छोटा भाई जब अपनी पत्नी के साथ उधार दिए रुपए वापस मांगने पर बड़े भाई, उसकी पत्नी और बच्चों ने मारपीट कर दी. मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए दोनों पति-पत्नी को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल भगवान स्वरूप (35) पुत्र लाल सिंह और उसकी पत्नी सत्यवती (32) ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले उनके बड़े भाई सुरेश की बेटी की शादी थी. शादी के लिए बड़े भाई सुरेश को उसके छोटे भाई भगवान स्वरूप ने 2 लाख रुपए उधार दिए थे. घायल दंपती ने बताया कि रुपयों की जरूरत होने पर बुधवार देर शाम बड़े भाई के घर रुपए मांगने गए. उन्होंने बताया कि रुपए मांगने से नाराज बड़े भाई सुरेश और उसकी पत्नी के साथ अन्य परिजनों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

पढ़ेंः मंत्री प्रताप सिंह के भतीजे पर होटल में तोड़फोड़ और स्टाफ-गेस्ट से मारपीट का आरोप, पूरी घटना CCTV में कैद

मारपीट में घायल दंपती की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने समझाइश की. साथ ही घायल दंपती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, इस मामले को लेकर थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. घायल ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है. उन्होंने बताया आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. घायल दंपती का मेडिकल कराया जाएगा. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details