राजस्थान

rajasthan

Dholpur News: धौलपुर में सड़क किनारे पड़ा मिला कॉन्स्टेबल का शव

By

Published : Jun 8, 2022, 12:29 PM IST

धौलपुर जिले में बुधवार को एक कॉन्स्टेबल का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ (Constable dead body found in Dholpur) मिला. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Dholpur News
Dholpur News

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह सड़क किनारे एक कॉन्स्टेबल का शव मिलने का मामला (Constable dead body found in Dholpur) सामने आया है. शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. कांस्टेबल की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि कॉन्स्टेबल विश्वेंद्र पुत्र महावीर भरतपुर के सातरूक गांव का रहने वाला था, जो मंगलवार शाम को पुलिस लाइन में ड्यूटी करने के बाद बाजार की ओर गया था. बुधवार तड़के पुलिस कांस्टेबल का शव जगदीश तिराहे के पास सड़क किनारे पड़े होने की सूचना मिली. जिस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर कॉन्स्टेबल के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें- Jaipur Crime News: बदमाश ने जीप बेचने का झांसा दे सीकर के युवक से हथियाई थार जीप, फिर नाबालिक किशोरियों को छेड़ा

वहीं, कॉन्स्टेबल की मौत की खबर सुनते ही पुलिस लाइन से अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे. लाइन ऑफिसर मोहन सिंह ने बताया कि कॉन्स्टेबल विश्वेंद्र का तबादला कुछ दिनों पूर्व भीलवाड़ा से धौलपुर हुआ था, जिसके बाद से ही वह पुलिस लाइन में ड्यूटी कर रहा था. घटना के बाद मृतक कॉन्स्टेबल के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details