राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः फांसी के फंदे पर झूलता मिला चंबल लिफ्ट परियोजना के मैनेजर का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 25, 2021, 12:41 PM IST

धौलपुर में चंबल लिफ्ट परियोजना के मैनेजर का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और डजांच पड़ताल में जुट गई.

फंदे पर झूलता मिला चंबल लिफ्ट परियोजना के मैनेजर शव, Chambal lift project manager body found hanging on noose
फंदे पर झूलता मिला चंबल लिफ्ट परियोजना के मैनेजर शव

धौलपुर.जिले के निहालगंज थाना इलाके की शिव नगर कॉलोनी में चंबल लिफ्ट परियोजना पर काम करने वाले 48 वर्षीय मैनेजर का शव फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

फंदे पर झूलता मिला चंबल लिफ्ट परियोजना के मैनेजर शव

मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को पलवल हरियाणा अवगत करा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जानकारी के मुताबिक हरियाणा के पलवल शहर निवासी 48 वर्षीय बदन सिंह पुत्र जयनारायण धौलपुर में चंबल लिफ्ट परियोजना पर मैनेजर के पद पर कार्यरत था.

मैनेजर शहर की शिव नगर कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता था. बीते कल ड्यूटी कर घर आ गया था, लेकिन कमरे में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. सुबह जब कंपनी का कर्मचारी पहुंचा, तो मैनेजर का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था. जिसे देख कर्मचारी के होश उड़ गए. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. कॉलोनी के लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय निहाल गंज थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

पढ़ें-कुछ इस तरह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था कुख्यात तस्कर कमलेश प्रजापत, देखें Viral Video

मृतक मैनेजर का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. पुलिस ने घटना से मृतक के परिजनों को अवगत करा दिया है. परिजनों के आने के बाद उनकी मौजूदगी में पोस्टमार्टम होगा. मैनेजर ने आत्महत्या की है, या अन्य कोई मामला है, इसे लेकर निहालगंज थाना पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details