राजस्थान

rajasthan

बोलेरो-ट्रैक्टर में आमने-सामने की भिड़ंत, बोलेरो चालक की मौत, 3 महिला समेत 5 घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 27, 2023, 9:40 PM IST

धौलपुर के सैपऊ थाना क्षेत्र में एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास बोलेरो और ट्रैक्टर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में कार चालक की मौत हो गई. साथ ही 3 महिला समेत 5 लोग घायल हो गए.

car tractor accident in Dholpur
बोलेरो-ट्रैक्टर में आमने-सामने की भिड़ंत

धौलपुर.सैपऊ थाना क्षेत्र में एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास गमी में शामिल होकर लौट रहे बोलेरो एवं ट्रैक्टर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुरैना जिला निवासी बोलेरो सवार करीब एक दर्जन महिला एवं पुरुष हाजीपुर गांव में एक गमी में शामिल होने गए थे. वापस लौटते समय एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास धौलपुर की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीण ने घटना की सूचना पुलिस को देकर सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर बोलेरो चालक हरिओम को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:राजस्थान में स्कूल बस और कार की भिड़ंत, मृतकों की संख्या हुई 5

घायल सुदामा, रामवीर, लीलावती, गुड्डी एवं रामबेटी को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. तीन घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. एएसआई राजेश सिंह ने बताया कि दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. ओवरटेक की वजह से घटना होना प्रारंभिक जांच में पाया गया है. ट्रैक्टर एवं बोलोरो गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. बोलेरो चालक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार शुरू कर दिया है. मृतक का गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details