राजस्थान

rajasthan

जुए को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार महिला समेत 7 घायल, दो की हालत गंभीर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 13, 2024, 7:52 PM IST

Bloody clash between two parties, धौलपुर में शनिवार को घर के सामने जुआ खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में चार महिला समेत सात लोग घायल हो गए.

Bloody clash between two parties
Bloody clash between two parties

धौलपुर.जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के ग्राम सहरौली में शनिवार को घर के सामने जुआ खेलने पर मना करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडों से लैस होकर आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में चार महिला समेत सात लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सैपऊ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत बिगड़ने पर दो भाइयों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानें पूरा मामला :सैपऊ थाने के हेड कांस्टेबल गोपाल सिकरवार ने बताया कि थाना इलाके के सहरौली गांव में परीक्षित कुशवाहा और बछू कुशवाह में घर के सामने जुआ खेलने को लेकर विवाद हो गया था. इस पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी डंडों से हमला किया, जिसमें चार महिलाओं समेत कुल सात लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. हेड कांस्टेबल ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से रिपोर्ट दी गई है. ऐसे में आगे मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

इसे भी पढ़ें -बूंदी में खूनी संघर्ष, पीड़ित पक्ष का आरोप- भाजपा को वोट दिया तो मारपीट की, पुलिस ने कही ये बात

वहीं, घायल के परिजन परीक्षित कुशवाहा ने बताया कि उसके घर के सामने कुछ लोग जुआ खेल रहे थे, जिसका विरोध करने पर बच्चू कुशवाह पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्ष के राजपति पत्नी बच्चू सिंह कुशवाह, बच्चू कुशवाह पुत्र चोंखरिया, पूजा पुत्री परीक्षित, सुमन पुत्री कुमरसेन,सोमोती पत्नी परीक्षत,परीक्षत पुत्र लज्जाराम व केहरि पुत्र बच्चू कुशवाह घायल हो गए. दोनों पक्ष के घायल लोगों को सैपऊ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, हमले में जख्मी दो भाइयों की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details