राजस्थान

rajasthan

बाइक सवार बदमाशों ने महिला के आभूषण लूटने का किया प्रयास, सड़क पर गिरने से जख्मी हुई महिला, हालात गंभीर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 27, 2023, 7:23 PM IST

Attempt to rob jewelery from woman, धौलपुर में दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के आभूषण लूटने का प्रयास किया है. वहीं, सड़क पर गिरने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Attempt to rob jewelery from woman
Attempt to rob jewelery from woman

जख्मी महिला का पति शिव सिंह

धौलपुर. जिले के सदर थाना इलाके में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तोर गांव के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के आभूषण लूटने का प्रयास किया है. वहीं, सड़क पर गिरने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन फिलहाल तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

जानें पूरी घटना :पीड़ित महिला के पति शिव सिंह ने बताया, ''सोमवार दोपहर के दौरान वो अपनी पत्नी मिथलेश को बाइक पर बैठाकर अपने गांव खेरिया से बाड़ी शहर की ओर जा रहे थे. वहां उन्हें अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होना था. इसी बीच रास्ते में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तोर गांव के करीब पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक पर बैठी उनकी पत्नी के आभूषण पर झपट्टा मारा. हालांकि, बदमाश के हाथ में आभूषण तो नहीं आया, लेकिन संतुलन बिगड़ने से उनकी पत्नी सड़क पर गिर गई और वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''

इसे भी पढ़ें -पुलिस की वर्दी पहन बदमाशों ने ऐसे किया लूट का प्रयास, देखिए वीडियो

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस :वहीं, इसके बाद दोनों बदमाश तेज रफ्तार में बाइक लेकर वहां से फरार हो गए. उधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन फिलहाल तक दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया, ''अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है. घायल महिला का जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उपचार चल रहा है. वहीं, जख्मी महिला की स्थिति सुधरने पर उसका पर्चा बयान दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details