राजस्थान

rajasthan

भाजपा मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2022, 7:23 PM IST

धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए भाजपा के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वारदात का मुख्य साजिशकर्ता उदय वीर सिंह गुर्जर अभी भी फरार है.

Three Miscreants Arrested in Dholpur
भाजपा मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने के तीन आरोपी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर.भाजपा मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को (Three Miscreants Arrested in Dholpur) गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि 18 सितंबर 2022 को बीजेपी के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी निवासी नौ गजा पुराना शहर अपने घर के सामने खड़े हुए थे. देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया था.

बदमाशों द्वारा मंडल अध्यक्ष पर फायरिंग भी की थी. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने घर में छिपकर जान बचाई थी. हमलावर मकान की दीवारों में गोली मारते हुए मोहल्ले में दहशत फैला कर फरार हुए थे. पुरानी रंजिश को लेकर हुई घटना के बाद मुस्ताक कुरैशी ने नामजद बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को वारदात में शामिल रहे शातिर बदमाश सचिन उर्फ चेला पुत्र माता प्रसाद, प्रशांत पुत्र मलखान एवं धनंजय पुत्र रामबट्टा को थाना इलाके से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें :दादा ने जिस फैक्ट्री की चौकीदारी कर पढ़ाया, पोते ने वहीं कर डाली चोरी, ऐसे हुआ खुलासा

उन्होंने बताया कि घटना का मुख्य साजिशकर्ता उदय वीर गुर्जर फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए (Firing case on Mushtaq Qureshi) पुलिस टीम लगातार संबंधित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपियों से हथियार भी बरामद किए जाएंगे.

इनामी बदमाश के साथ रास्ते में घेर कर मारपीट : वहीं, एक दूसरे मामले में बसई डांग थाना पुलिस के समक्ष 1000 का इनामी बदमाश गुरुवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने जा रहा था. लेकिन आत्मसमर्पण से पूर्व ही पुराने दुश्मनों ने रास्ते में घेर लिया. लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details