राजस्थान

rajasthan

Dholpur News: ड्यूटी के लिए घर से निकले आर्मी हवलदार का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

By

Published : Dec 14, 2021, 3:58 PM IST

धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके में ओडेला रोड निवासी आर्मी हवलदार (army constable of dholpur is missing) का सुराग नहीं लगने से परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है. परिजनों ने एसपी से गुमशुदा हवलदार को दस्तयाब करने की मांग की है.

army constable of dholpur is missing
धौलपुर निवासी आर्मी हवलदार लापता, परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

धौलपुर. आर्मी हवलदार (army constable of dholpur is missing) का सुराग नहीं मिलने से परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है. मंगलवार को परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. परिजनों ने एसपी से गुमशुदा हवलदार को दस्तयाब करने की मांग की है.

एसपी को दिए गए ज्ञापन में परिजन देवेंद्र सिंह ने बताया कि उनका भतीजा भारतीय सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत है. 5 दिसंबर को वह छुट्टियां पूरी कर रात 11 बजे धौलपुर स्टेशन से दादर ट्रेन में बैठकर रवाना हुआ था. ट्रेन में सकुशल बैठने के बाद फोन पर वार्ता भी हुई थी, लेकिन दूसरे दिन सुबह मोबाइल पर फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था.

पढ़ें.Coonoor Helicopter Crash: शहीद कुलदीप सिंह राव के परिवार को गहलोत सरकार देगी 1 करोड़ की राशि

हवलदार से संपर्क स्थापित नहीं होने पर आर्मी राजपूत बटालियन से कॉल आया कि हवलदार अभी तक कैंपस में नहीं पहुंचा है. जिससे परिजनों की चिंता और बढ़ गई. परिजनों ने मामले को लेकर धौलपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपीएफ को भी अवगत कराया, लेकिन परिजनों को वहां से निराशा हाथ लगने पर निहालगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया.

परिजनों ने बताया कि निहालगंज थाना पुलिस ने मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया था. हरियाणा के बल्लभगढ़ तक लोकेशन ट्रेस हुई है. उसके बाद हवलदार का सुराग नहीं लग रहा है. इसके कारण परिजनों की चिंता बढ़ गई है. ऐसे में परिजनों ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत को ज्ञापन देकर हवलदार को दस्तयाब करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details