राजस्थान

rajasthan

चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष, आक्रोशित लोगों ने बसेड़ी-सैपऊ सड़क मार्ग पर लगाया जाम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 31, 2023, 4:44 PM IST

धौलपुर में चोरी की बढ़ती घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने बसेड़ी-सैपऊ सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और चोरों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया.

चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष
चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष

धौलपुर. बसेड़ी थाना इलाके में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को बसेड़ी-सैपऊ सड़क मार्ग पर रतनपुर गांव के पास जाम लगा दिया. जाम लगने से करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन बाधित रहा. जाम की सूचना मिलने के बाद बसेड़ी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद मौके पर पहुंचे, जिन्हें ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने का आश्वासन देकर पुलिस ने जाम को खुलवाया.

स्थानीय ग्रामीण श्यामवीर सिंह परमार ने बताया विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद से ही इलाके में चोरी एवं नकबजनी की घटनाएं बढ़ गई हैं. महू गुलावली, नगला रायजीत, रतनपुर आदि गांव में लगातार चोर गैंग सक्रिय है. एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं. चोरी की घटनाओं के मामले भी पुलिस में दर्ज कराए गए हैं, लेकिन पुलिस घटनाओं का पर्दाफाश करने में नाकाम साबित हो रही है. चोर और बदमाशों से गांव में भय का माहौल बना हुआ है. ग्रामीण रात में जागकर रखवाली कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- हाथों में डंडे लेकर महिलाओं ने किया सड़क जाम, पानी की किल्लत से थीं परेशान

चोरी से ग्रामीणों में रोष : ग्रामीणों के अनुसार 2 दिन पूर्व ग्रामीणों का बदमाशों से आमना-सामना भी हुआ था. जंगलों में छुपकर बदमाश रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है. रविवार को ग्रामीणों ने रतनपुर गांव के पास बसेड़ी-सैंपऊ सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन की सूचना पर थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद मौके पर पहुंचे, जिन्हें ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों को ओर से थाना प्रभारी को खरी खोटी भी सुनाई गई. करीब डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रहने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई.

वारदातों का करेंगे खुलासा :बसेड़ी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने कहा इलाके में कुछ चोरी की घटनाएं हुई हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. चोरी की वारदातों का खुलासा पुलिस जल्द करेगी. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से समझाइश कर आवागमन को सुचारू कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details