राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: विधायक मद से 17 लाख में खरीदी गई एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, लोगों को मिलेगी राहत

By

Published : Apr 12, 2021, 3:18 PM IST

डूंगरपुर में विधायक गणेश घोघरा के मद से खरीदी गई 17 लाख की एम्बुलेंस आम जनता के लिए खरीदा गया. इस एम्बुलेंस को विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके साथ ही एम्बुलेंस मिलने के बाद अब आम जनता को इसका फायदा मिलेगा.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, dholpur news
विधायक मद से खरीदी गई एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया

डूंगरपुर. प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप फैलता जा रहा है. लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में मरीजों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के लिए एक एम्बुलेंस की सबसे बड़ी जरूरत थी. इसी को ध्यान में रखते हुए डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने अपने मद से एक एम्बुलेंस की घोषणा की.

डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा के विधायक मद से क्रय एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस एम्बुलेंस को करीब 17 लाख रुपए में खरीदा गया है. इस अवसर पर जिला कलक्टर सुरेश ओला भी मौजूद रहे.

पढ़ें:डूंगरपुर: कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान, शहर में वाहन रैली निकालकर कोविड गाइडलाइन की पालना करने की अपील

इस दौरान विधायक घोघरा ने कहा कि यह एम्बुलेंस डूंगरपुर जिले में रोगियों को चिकित्सालय तक पहुंचाने और समय पर चिकित्सा उपलबध कराने में सहयोग प्रदान करेगी. इस अवसर पर जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला, अतिरिक्त जिला कलेक्टर कृष्णपालसिंह चौहान, उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा, मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ श्रीकात असावा सहित चिकित्सा कर्मी मौजूद थे.

डूंगरपुर में कोरोना के 305 नए मरीज आए सामने, एक बुजुर्ग महिला की मौत, 13 दिन में 2209 पॉजिटिव..

डूंगरपुर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से स्थितियां भयानक होती जा रही है. जिले में सोमवार को एक बार फिर से 305 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है, जिसमे से सर्वाधिक केस सागवाड़ा से है. वहीं अब जिले के हर ब्लॉक और गांव से भी बड़ी संख्या में पॉजिटिव केस प्रशासन और चिकित्सा विभाग की चिंता बढ़ा रहे है. जिले में कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग महिला की मौत भी हुई है. पिछले 13 दिनों में 2209 नए पॉजिटिव केस सामने आ चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details