राजस्थान

rajasthan

प्रेम प्रसंग में UP के युवक के साथ धौलपुर में मारपीट, अधमरा हाल में खेत में फेंका, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 16, 2023, 10:17 AM IST

Updated : Jul 16, 2023, 10:23 AM IST

जिले में बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव परीक्षत का पुरा स्थित एक खेत में एक युवक घायलावस्था में पुलिस को मिला है. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया.

बाड़ी सदर थाना
बाड़ी सदर थाना

प्रेम प्रसंग में UP के युवक के साथ धौलपुर में मारपीट

धौलपुर.जिले में बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव परीक्षत का पुरा स्थित एक खेत में एक युवक घायलावस्था में पुलिस को मिला है. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घायल युवक की पहचान होने के बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. घायल युवक को बाड़ी अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया है. धौलपुर पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग में युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है.

पुलिस ने बताया कि बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव परीक्षत का पुरा में शनिवार को एक 27 वर्षीय युवक के साथ कुछ लोगो ने बूरी तरह से मारपीट की है. फिर उसे घायल अवस्था में खेत में फेंक दिया गया है. पुलिस कंट्रोल रूम को किसी ने इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ही घायल युवक को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. घायल युवक ने पुलिस को अपना नाम विजयपाल सिंह बतया. साथ ही उसके पिता का नाम जगदीश गुर्जर है. जो उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद का रहने वाला है.

पुलिस ने घायल युवक से मिले मोबाइल से उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी. बाड़ी अस्पताल से घायल युवक को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक युवक के साथ मारपीट प्रेम प्रसंग को लेकर की गई हैं. अधमरा हाल में युवक के खेत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. साथ ही कहा कि घायल युवक के परिजनों से लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

पढ़ें मंदिर में सो रही विवाहिता के साथ दुष्कर्म की कोशिश, महिला के चिल्लाने पर आरोपी हुआ फरार, केस दर्ज

Last Updated :Jul 16, 2023, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details