राजस्थान

rajasthan

मंदिर में सो रही विवाहिता के साथ दुष्कर्म की कोशिश, महिला के चिल्लाने पर आरोपी हुआ फरार, केस दर्ज

By

Published : Jul 14, 2023, 6:53 AM IST

धौलपुर के एक मंदिर में सो रही विवाहिता के साथ दुष्कर्म की कोशिश की खबर सामने आई है. पीड़िता अपने पति के साथ मंदिर की छत पर सो रही थी. देर रात उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई. जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर....

Etv Bharat
Etv Bharat

मंदिर में सो रही विवाहिता के साथ दुष्कर्म की कोशिश

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के विशिनगिरी मंदिर पर बीती रात सो रही एक विवाहिता के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. विवाहिता के जागने और उसके शोर मचाने के बाद आरोपी युवक उसके साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी हैं.

पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति लंबी बीमारी से ग्रसित हैं और वह अपने पति को लेकर प्रत्येक माह की नवमी को बाड़ी उपखंड के विशिनगिरी धाम पर जाप करने आती हैं. जहां वह और उसका पति बाबा के दर्शन कर पूजा-अर्चना करते है. रिपोर्ट के अनुसार वह विशिनगिरी धाम पर एक दो दिन रुकती भी है और उसके बाद वह अपने घर चली जाती है. लेकिन 13 जुलाई की देर रात को वह अपने पति के साथ मंदिर के पास बनी धर्मशाला की छत पर सो रही थी. तभी एक रामलखन नाम का युवक वहां आया.

रामलखन को पीड़िता जानती थी क्योकि रामलखन उसके गुरूजी के पास आता-जाता रहता था. रामलखन पीड़िता के पास छत पर आकर सो गया और उसके बाद देर रात को जब सभी सो गए तो आरोपी रामलखन ने पीड़िता को शिकार बनाना चाहा. लेकिन पीड़िता की नींद खुल गई और वो जोर जोर से चीखने-चिल्लाने लगी. पीड़िता की चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास सो रहे अन्य लोग जाग गए. उसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के साथ मारपीट कर उसका पैसो से भरा पर्स छीन कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अपराध धारा 323, 341, 354बी व 379 में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी हैं.

पढ़ें Rape Case in Dholpur : पड़ोसी ने महिला से कहा घर में चोर घुस आया, दरवाजा खुलवाया और कर दिया रेप, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details