राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, नामजद मुकदमा दर्ज

By

Published : Jul 11, 2023, 2:15 PM IST

धौलपुर में पड़ोसी ने घर में जबरन घुसकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की चीख पुकार सुनकर सास और पति मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी मौके से नौ दो ग्यारह हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

धौलपुर.जिले के आंगई थाना इलाके में पड़ोसी ने घर में घुसकर विवाहिता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. जब तक पीड़िता की चीख पुकार सुनकर सास और पति वहां पहुंचे तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने इस संबंध में आंगई थाने में घर में घुसकर जबरन रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच सीओ सरमथुरा को सौंप दी है.

थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने सोमवार को जबरन रेप का केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट में महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह घर में अकेली थी. तभी गांव में ही रहने वाला उसका पड़ोसी उसके घर में जबरन घुस आया. दो दिन पूर्व रात्रि में महिला घर के कमरे में सब्जी लेने के लिए घुसी ही थी कि तभी पड़ोसी ने जबरन उसके कमरे में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसी बीच पीड़िता की चीख पुकार सुनकर उसकी सास और पति मौके पर पहुंच गए. तब तक आरोपी पीड़िता के घर से भागने में कामयाब हो गया. इस संबंध में दुष्कर्म पीड़िता ने थाना में लिखित रिपोर्ट दर्ज करायी है. लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) की धाराओं के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी रामनिवास मीणा ने बताया कि महिला ने अपनी लिखित रिपोर्ट में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दी है. महिला के साथ दुष्कर्म का मामला गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए इसकी जांच का जिम्मा सीओ सरमथुरा को सौंपी गई है. बता दें कि अब महिला का मेडिकल कराए जाने के बाद ही पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी.

पढें Married woman raped : पति को शराब के नशे में धुत कर विवाहिता के साथ जंगल में किया रेप, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details