राजस्थान

rajasthan

छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 16, 2020, 4:55 PM IST

धौलपुर के बाड़ी में 16 वर्षीय नाबालिग ने छेड़छाड़ से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. नाबालिग के पिता ने पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है.

बाड़ी में नाबालिग ने की आत्महत्या, Minor committed suicide in Badi
बाड़ी में नाबालिग ने की आत्महत्या

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग ने अपने गले में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घरवालों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई, तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने मकान की दीवार तोड़कर कमरे से नाबालिग के शव को बाहर निकाला और मामले की सूचना स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस को दी.

बाड़ी में नाबालिग ने की आत्महत्या

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. बाद में पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. जहां पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया. उधर मामले में मृतका के पिता ने कुछ लड़कों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जिससे आहत होकर बालिका ने आत्महत्या की है.

जानकारी के मुताबिक कंचनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग ने छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या कर ली. नाबालिग के पिता ने बताया कि 13 नवंबर, 2020 को नाबालिग अपनी छोटी बहन के साथ बाड़ी शहर में दिवाली त्योहार के लिए खरीदारी करने आई थी.

इसी दौरान बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के कुछ लड़कों ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. जिस पर बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस नाबालिग और लड़कों को पुलिस थाने भी ले गई थी. पुलिस की सूचना पर 13 नवंबर को परिजन बाड़ी पुलिस थाने पहुंचे और अपने साथ नाबालिग को वापस घर ले आए, लेकिन घर आने पर बालिका का मानसिक संतुलन खराब हो गया और छेड़छाड़ से आहत होकर सोमवार को मकान के कमरे में पंखे से चुनरी का फांसी का फंदा लगा लिया.

पढे़ंःहनुमानगढ़ में ऊंट तस्करी करते हुए तीन गिरफ्तार, 2 ऊंटों की हुई मौत

परिजनों ने बताया कि मकान की दीवार तोड़कर नाबालिग के शव को कमरे से बाहर निकाला गया और वहीं नाबालिग की लाश देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की सूचना परिजनों ने स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से जायजा लिया और नाबालिक के शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. जिसके शव का पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा दिया है. नाबालिग के पिता ने पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है. जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details