राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पुलिस ने 165 स्थानों पर दबिश देकर गिरफ्तार किए 67 अपराधी, 5 हार्डकोर अपराधी भी शामिल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 27, 2023, 7:48 PM IST

धौलपुर में बुधवार को पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. पुलिस ने 165 स्थानों पर दबिश देकर 67 अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनमें 5 हार्डकोर अपराधी भी शामिल हैं.

67 criminals arrested in Dholpur
67 अपराधियों को गिरफ्तार किया

धौलपुर. जिला पुलिस ने बुधवार को एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देशन में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. जिले की सभी पुलिस थानों की अलग-अलग टीमों ने दबिश देकर 67 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार आरोपियों में पांच हार्ड कोर अपराधी भी शामिल हैं.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया पुलिस मुख्यालय एवं एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देश में वांछित अपराधी, बदमाश शराब तस्कर, बजरी माफिया, डकैत, नकबजन, लुटेरों की धरपकड़ के लिए विशेष तीन दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. एसपी ने बताया कि बुधवार सुबह से ही पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान की शुरुआत की. 184 पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मियों की 44 टीमों का गठन किया गया.

पढ़ें:बारां पुलिस की अपराधियों के खिलाफ बड़ी कारवाई, पुलिस की 7 टीमों ने पकड़े 29 आरोपी

जिले के सभी थाना क्षेत्र में 165 स्थान पर दबिश देकर 67 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार शुदा आरोपियों में पांच हार्डकोर अपराधी भी शामिल है. जिनके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, नकबजनी, रंगदारी जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. एसपी ने बताया आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. कुछ आरोपियों को शराब तस्करी के मामले में भी गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:Rajasthan Police in Action: 4 जिलों की पुलिस की कार्रवाई, 1 दिन में 2442 अपराधी किए गिरफ्तार

तीन दिन तक चलेगा धरपकड़ अभियान: पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि अपराध पर नकेल कसने के लिए 3 दिन तक जयपुर पुलिस मुख्यालय एवं एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देश में विशेष धरपकड़ अभियान जारी रहेगा. उन्होंने बताया धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस सोशल मीडिया पर अपराधियों को फॉलो एवं लाइक करने वाले युवाओं पर भी नजर रख रही है. अपराधियों को फॉलो करने वाले युवाओं के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details