राजस्थान

rajasthan

Crime in Dholpur: 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Dec 6, 2021, 4:13 PM IST

धौलपुर पुलिस ने फरार चल रहे 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश नीतू गुर्जर (Neetu Gurjar arrested in Dholpur district) को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. नीतू गुर्जर पर थाने में जान से मारने का मामला दर्ज है.

dholpur latest news, Rajasthan Hindi News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

धौलपुर. पुलिस ने 5 हजार रुपये के इनामी बदमाश नीतू गुर्जर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के कार्यवाहक थानाधिकारी गजानंद चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन सैंपऊ रोड़ पर घेराबंदी कर आरोपी नीतू गुर्जर (Neetu Gurjar arrested in Dholpur district) (34) निवासी सैंपऊ रोड़ थाना बाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहा था.

पुलिस के अनुसार नीतू गुर्जर ने रामबाबू कुशवाह पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी, लेकिन बच गया. रामबाबू ने नीतू के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी नीतू को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया.

पढ़ें- धौलपुर: 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक देसी तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद

उन्होंने बताया कि आरोपी जिला स्तर का हार्डकोर अपराधी है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस एसपी धौलपुर ने 5000 रुपए का इनाम घोषित किया था. जिसे गिरफ्तार करने में पुलिस ने एक बड़ी सफलता अर्जित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details