राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में चार पहिया वाहन और टेंपो में भिड़ंत, 3 महिलाएं समेत पांच घायल

By

Published : Sep 11, 2022, 4:48 PM IST

Dholpur road accident

धौलपुर में रविवार दोपहर हादसा हो गया. एनएच 123 पर चार पहिया वाहन और टेंपों में भिड़ंत हो गई. हादसे में 3 महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए हैं.

धौलपुर. एनएच 123 पर रविवार दोपहर कुम्हेरी गांव के पास एक चार पहिया वाहन ने सवारियों से भरे टेंपो में टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीन महिलाएं समेत पांच लोग (5 injured in Dholpur accident) घायल हो गए. इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई. इन्हें एंबुलेंस की मदद से ग्रामीणों ने जिला अस्पताल (four wheeler and three wheeler collision) में भर्ती कराया है. दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक रविवार को सवारियों से भरा टेंपो सैंपऊ कस्बे से सवारी भरकर धौलपुर के लिए रवाना हुआ था. टेंपो चालक जैसे ही एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के नजदीक पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक चार पहिया वाहन ने टेंपों में टक्कर मार दी. दुर्घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर जुट गए. इन्होंने पुलिस को सूचित कर सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है.

पढ़ें.सांवरिया जी के दर्शन कर लौट रही वैन और क्रूजर की भिड़ंत, 8 घायल

दुर्घटना में प्रेम पति पत्नी सुरेंद्र सिंह, बबलू पुत्र मोहन सिंह, रेखा पत्नी धर्मेंद्र, योगेश पुत्र सुमेर सिंह एवं माया पत्नी दिनेश घायल हुए हैं. घायलों में रेखा और बबलू को गंभीर चोटें आईं हैं. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है. थाना प्रभारी अनिल कुमार गौतम ने बताया वाहनों को जब्त कर जांच की जा रही है. उधर घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details