राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, 5 घायल

By

Published : Jun 8, 2021, 1:13 PM IST

धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार को दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. घटना में 5 लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में उपचार जारी है.

land dispute in dholpur,  dholpur latest news
जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष

धौलपुर. जिले के सैंपऊ थाना इलाके के सेवा का पुरा और धन्य का नगला के लोगों के बीच जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों पक्षों की महिला और पुरुष घायल हो गए. दोनों ओर से हुए पथराव से सैंपऊ-बाड़ी राजमार्ग करीब आधे घंटे तक बाधित हो गया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई. घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

पढ़ें- HPCL डीजल चोरी मामला : दो और आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पढ़ें CRIME की अन्य खबरें

जानकारी के अनुसार सेवा का पुरा निवासी गज सिंह कुशवाह और धन्य का नगला निवासी बंसी कुशवाह के बीच पिछले कई वर्षों से जमीन के भूखंड को लेकर विवाद चला आ रहा है. जिसको लेकर दोनों पक्षों के लोग सोमवार को आमने-सामने हो गए और दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे एवं पथराव किया गया.

घटना की सूचना मिलने पर सैंपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया. साथ ही सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घायलों का मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है.

पार्किंग विवाद को लेकर फायरिंग का मामला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

किशनगढ़ के अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग गगवाना गांव स्थित राजस्थानी ढाबा रेस्टोरेंट पर 2 जून की रात पार्किंग विवाद को लेकर हुए फायर मामले में अजमेर पुलिस ने मुख्य आरोपी रामस्वरूप उर्फ गजनी को नागौर से गिरफ्तार किया है. गेगल थाना क्षेत्र में हुए इस गोलीकांड में फरार चल रहे 5 अन्य आरोपियों की तलाश भी पुलिस कर रही है.

बता दें, पुलिस गिरफ्त में आया मुख्य आरोपी रामस्वरूप उर्फ गजनी कुख्यात बदमाश है और वरुण चौधरी गैंग का गुर्गा है. अजमेर में हिस्ट्रीशीटर रामकेश मीना हत्याकांड में भी यह आरोपी था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर फायरिंग में इस्तेमाल पिस्टल और अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details