राजस्थान

rajasthan

पुलिस से मुठभेड़ में दो बदमाश हुए घायल, लिया हिरासत में, हथियार बरामद, तीन डकैत अभी भी फरार

By

Published : Aug 19, 2023, 5:39 PM IST

धौलपुर के आंगई बांध के पास पुलिस और डकैत गैंग के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश जख्मी हो गए. पुलिस ने रवि गुर्जर और अशोक गुर्जर नाम के बदमाशों को हिरासत में लेकर इनके कब्जे से हथियार बरामद किए हैं.

2 miscreants injured in encounter with police, detained and arms recovered from them
पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश हुए घायल, लिया हिरासत में, हथियार बरामद, तीन डकैत अभी भी फरार

धौलपुर. पुलिस और डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गैंग के बीच शुक्रवार को आंगई बांध के पास हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लिया. रवि गुर्जर और अशोक गुर्जर नाम के इन बदमाशों से पुलिस ने एक पचपेरा राइफल के साथ 19 जिंदा कारतूस, 7 एमएम माउजर और बोलेरो कार बरामद की है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि बीती रात एडीएफ एवं आंगई थाना पुलिस को सूचना मिली कि इनामी बदमाश धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गैंग के साथ कार में सवार होकर आंगई बांध की तरफ गया है. सूचना पर साइबर सेल टीम को भी सक्रिय किया गया. साइबर सेल टीम के हेड कांस्टेबल राजकुमार ने बदमाशों की लोकेशन को सही दिशा में ट्रेस किया. पुलिस टीम ने आंगई बांध के पास पहुंचकर सुयोजित तरीके से घेराबंदी कर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन डकैतों की गैंग ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

पढ़ें:Encounter in Dholpur : पुलिस से मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

डिफेंस में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक गोलियां चलती रही. मुठभेड़ के दौरान डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का के भाई 15000 के इनामी डकैत रवि गुर्जर के पैर में गोली लग गई. वहीं उसका सहयोगी डकैत अशोक गुर्जर भी घायल हो गया, जिन्हें हिरासत में ​ले लिया गया. पुलिस के दबाव को देख डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का, बंटू गुर्जर एवं योगी उर्फ योगेंद्र गुर्जर जंगल में कूदकर फरार हो गए.

पढ़ें:बैखोफ बदमाश ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि घायल डकैत रवि गुर्जर एवं अशोक को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों से एक पचपेरा राइफल, 19 जिंदा कारतूस, 7 एमएम माउजर भी बरामद की गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम ने बोलेरो गाड़ी को भी बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि फरार डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का, बंटू गुर्जर एवं योगी उर्फ योगेंद्र को पुलिस तलाश कर रही है. एसपी ने दावा किया कि तीनों बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details