राजस्थान

rajasthan

Kidnap and rape case in Dholpur : महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2022, 10:13 PM IST

धौलपुर पुलिस ने एक विवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म (Married woman rape in Dholpur) करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Kidnap and rape case in Dholpur
Kidnap and rape case in Dholpur

धौलपुर.कौलारी थाना क्षेत्र की एक विवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के (Married woman rape in Dholpur) मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

थाना अधिकारी नरेश पोसवाल ने बताया 26 जनवरी को विवाहिता का अपहरण हुआ था. इस संबंध में महिला के पति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तभी पुलिस की ओर से महिला को दस्तयाब कर थाने पर लाया गया. जहां महिला ने नामजद आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर 25 दिन तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी आकाश जाटव निवासी वीरभान और दिलीप गुर्जर निवासी बारहमाफी उच्चैन भरतपुर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Kidnap and rape case in Dholpur: युवक ने विवाहिता का ससुराल से किया अपहरण, 25 दिन तक किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा साले हैं. आरोपी दिलीप गुर्जर आकाश जाटव की ममेरी बहन का पति है. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि पीड़ित महिला को 25 दिन तक आरोपी दिलीप गुर्जर के गांव में बंधक बनाकर रखा गया था. पुलिस आरोपियों को गुरुवार को एससी एसटी कोर्ट धौलपुर में पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details