राजस्थान

rajasthan

युवती से रेप कर न्यूड वीडियो किया वायरल, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 3, 2024, 5:59 PM IST

दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने पीड़िता का न्यूड वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Rape of a girl in Dausa, accused arrested
युवती से रेप कर न्यूड वीडियो किया वायरल

दौसा. जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद न्यूड वीडियो बनाकर व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल भी जब्त किया है. पुलिस के अनुसार जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़ित लड़की के पिता ने गत 12 दिसंबर को मानपुर थाने में आरोपी के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने और बेटी की न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज कराया था.

आरोपी को दौसा से किया गिरफ्तार: मानपुर थाना प्रभारी श्रीकिशन मीना ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता के पिता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. जिसकी कई दिनों से तलाश की जा रही थी. इस दौरान आरोपी के दौसा में होने की सूचना मिली.

पढ़ें:रेप का वीडियो बना दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो पीड़िता ने दी जान

ऐसे में टीम ने दबिश देकर आरोपी सुनील बैरवा (24) पुत्र विनोद कुमार बैरवा को गिरफ्तार किया गया. थाना प्रभारी सहित कांस्टेबल गजराज, नेहरूलाल ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. थाना प्रभारी श्रीकिशन मीना ने बताया कि आरोपी द्वारा वीडियो वायरल करने के दौरान जिस मोबाइल का इस्तेमाल किया गया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details