राजस्थान

rajasthan

दौसा: पुलिस को चकमा देकर रेप का आरोपी फरार, कई टीमें तलाश में जुटी

By

Published : Jun 7, 2021, 11:05 AM IST

दौसा जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती एक दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही आरोपी को गिरफ्तार किया था. जहां कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उसे कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

rape accused absconding, rape accused absconding in Dausa
पुलिस को चकमा देकर रेप का आरोपी फरार

दौसा. पुलिस की गिरफ्त से एक रेप का मुजरिम फरार हो जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सोमवार अलसुबह एक बलात्कार के आरोप में पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया एक मुजरिम पुलिस को चकमा देकर जिला अस्पताल से फरार हो गया. ऐसे में पुलिस टीमें आरोपी को ढूंढने में लगी हुई हैं.

पुलिस को चकमा देकर रेप का आरोपी फरार

जिले की बसवा थाना पुलिस ने कुछ दिनों पहले एक आरोपी को दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार किया था. कोरोना जांच के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया था. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आरोपी को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती करवा दिया गया. ऐसे में आरोपी जगदीश महावर सोमवार को पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हॉस्पिटल से फरार हो गया. लोगों को कहना है कि आरोपी शौचालय जाने का बहाना कर फरार हो गया.

पढ़ें-चूरू पुलिस की अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपी गिरफ्तार, 510 पेटी शराब बरामद

मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि बसवा थाने में एक मुजरिम जगदीश महावर जो कि रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया था. वह जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती था. सोमवार अलसुबह ड्यूटी गार्ड को चकमा देकर फरार हो गया. ऐसे में अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपी को ढूंढने के लिए लगा दी गई हैं. बस एवं ट्रेन पर भी निगरानी रखी जा रही है. आगे जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details